Ok Google mera naam kya hai : गूगल मेरा नाम क्या है ?

हेलो फ्रेंड्स आपका मेरे ब्लॉग Hindi exports में स्वागत है आज की इस पोस्ट में आपको गूगल मेरा नाम क्या हैं के बारे में बताया जाएगा।
Ok Google mera naam kya hai batao : गूगल मेरा नाम क्या है ?
Google Assistant

Google मेरा नाम क्या है गूगल से यह बुलवाने के लिए मेरे इस लेख को पूरा पड़े 

गूगल मेरा नाम क्या है?
Google Mera Name Kya Hai
गूगल मेरा नाम क्या है?

Google से अपना नाम बुलबाने के लिए सबसे पहले आपको Google play store से Google assistant download करना होगा, उसके बाद आपको गूगल को अपना नाम बताना होगा। उसके बाद Google assistant आपको बोलेगा मुझे आपका नाम नहीं पता है तो गूगल को आपका नाम बताना होगा उसे अपना नाम कैसे बताए ?
गूगल को अपना नाम कैसे बताएं?
  • सबसे पहले आपको अपने Google assistant को अपने मोबाइल में install करना होगा।
  • Google assistant on करने के बाद आपको Google से अपना नाम पूछना है। "गूगल मेरा नाम क्या है"।
  • इसके बाद Google आपसे बोलेगी की मुझे तुम्हारा नाम नही पता तो आपको उससे बोलना है कि "मेरा नाम बदलो".
  • Gmail login
  • उसके बाद Google आपसे आपका नाम पूछेंगी तो आपको आपका सही नाम बताना है .
  • जैसे - "मेरा नाम पुनीत है".
  • नाम बताने के बाद Google आपसे बोलेगी कि क्या में आपको इस नाम से बूलाऊ
  • जैस - क्या में आपको पुनीत कहकर बुलाऊ.
  • अब आपका नाम सेव हो चुका है आप चाहे तो एक बार Google से अपना नाम पूछ कर देख सकते हैं .
  • ♦ Google photos login कैसे करें जानकारी
  • ♦ Gmail login कैसे करें पूरी जानकारी

    ♦ Google about [गूगल के बारे में]

    ♦ Google mera naam kya hai [All information]

रुकिए रुकिए आप Google Assistant से और भी बहुत चीजें पूछ सकते हैं।
जैसे :-
  • मेरा नाम क्या है ?
  • रोज समाचार पड़ सकते हैं।
  • आपका राशिफल देख सकते हैं।
  • गाने सुन सकते हैं।
  • आज का मौसम कैसा हैं।
  • भारत के प्रधानमत्री कोन है।
  • और कई चीजें भी पूछ सकते हैं।
तो अब आपकी बारी है कि यह पोस्ट आपको कैसी लगी मुझे कॉमेंट करके और साथ ही हमारी इस पोस्ट को शेयर भी करे।

धन्यवाद [Thanks] 👍

Post a Comment

0 Comments

Comments