(50+) Best Love Shayari - Love Shayari In Hindi

हेलो दोस्तो आज की इस पोस्ट में आपको Love 💕 Shayari देखने को मिलेगी तो पड़िए लव शायरी इन हिंदी और एंजॉय कीजिए ।

Love Shayari / लव शायरी

जब किसी की रूह में उतर जाता है मोहब्बत का समंदर, तब लोग जिंदा तो होते हैं लेकिन किसी और के अंदर।


अमल से भी मांगा वफा से भी मांगा, तुझे मैंने तेरी रज़ा से भी मांगा, न कुछ हो सका तो दुआ से भी मांगा, कसम है खुदा की खुदा से भी मांगा।


अगर अपनी किस्मत लिखने का जरा सा भी हक हो मुझे, तो अपने नाम के साथ तुझे हर बार लिखूं..!!


इन आँखों को जब तेरा दीदार हो जाता है… दिन कोई भी हो लेकिन त्यौहार हो जाता है


ये मोहब्बत है जनाब कितनी भी तकलीफ दे मगर सुकून भी उसी की बाहों में मिलता है।


मेरी आंखों के ख्वाब, दिल के अरमान हो तुम, तुम से ही तो मै हूं, मेरी पहचान हो तुम, मैं जमीन हूं अगर तो मेरे आसमान हो तुम, सच मानो मेरे लिए तो सारा जहान हो तुम


तेरी खैरियत का ही जिक्र रहता है दुआओं में, मसला सिर्फ मोहब्बत का ही नही फिक्र का भी है.!


मोहब्बत में नशा तेरे इंतजार का है इस दिल में नशा तेरे दीदार का है ना होश में ला मुझे मदहोश ही रहने दे, मेरे इन नैनो में नशा तेरे प्यार का है…


सुबह में देखूं शाम में देखूं तेरा प्यारा सा चेहरा मैं चाँद में देखूं तेरे हुस्न की क्या तारीफ करूं मैं तेरा चेहरा मैं सारे जहां में देखूँ


छुपा लूं तुझको अपनी बाँहों में इस तरह, कि हवा भी गुजरने की इजाज़त मांगे, मदहोश हो जाऊं तेरे प्यार में इस तरह, कि होश भी आने की इजाज़त मांगे।


कुछ हदें हैं मेरी कुछ हदें हैं तेरी..!! लेकिन दायरों में भी इश्क़ होता है…!!❤


मैं बन जाऊं रेत सनम,, तुम लहर बन जाना… भरना मुझे अपनी बाहों में अपने संग ले जाना..!!


मोहब्बत की कहूँ देवी या तुमको बंदगी कह दूँ, बुरा मानो न गर हमदम तो तुमको ज़िन्दगी कह दूँ।❤


अच्छा लगता हैं तेरा नाम मेरे नाम के साथ, जैसे कोई खूबसूरत जगह हो हसीन शाम के साथ।


ये लकीरें ये नसीब ये किस्मत, सब फ़रेब के आईने हैं, हाथों में तेरा हाथ होने से ही, मुकम्मल ज़िन्दगी के मायने हैं।


मुसाफर इश्क़ का हूं मैं मेरी मंज़िल मुहब्बत है, तेरे दिल में ठहर जाऊं अगर तेरी इजाज़त है।


जी चाहे कि दुनिया की हर एक फ़िक्र भुला कर, दिल की बातें सुनाऊं तुझे मैं पास बिठाकर।


मिल जाओ ऐसे जैसे अंधेरे से उजाले,, में सवेरा हो जाऊं,, बस जाओ मुझ में रूह बन कर,, में सुनहरा हो जाऊं।।


मेरी आंखों में यही हद से ज्यादा बेशुमार है, तेरा ही इश्क़ तेरा ही दर्द तेरा ही इंतजार है।


मेरी इबादत का कोई वक्त,मुकर्रर नही होता… तुम ख्यालों में आते हो.. हम सजदे में बैठ जाते हैं..!!!


अल्फाज़ की शक्ल में एहसास लिखा जाता है, यहाँ पर पानी को प्यास लिखा जाता है, मेरे जज़्बात से वाकिफ है मेरी कलम भी, प्यार लिखूं तो तेरा नाम लिखा जाता है।

 

हमेशा के लिए रख लो ना, पास मुझे अपने कोई पूछे तो बता देना, किरायेदार है दिल का!!


कुछ यूँ उतर गए हो मेरी रग-रग में तुम, कि खुद से पहले एहसास तुम्हारा होता है।


वो लम्हा बना दो मुझे… जो गुजर कर भी… तुम्हारे साथ रहे…!!



मेरे सीने में एक दिल है❤ उस दिल की धड़कन हो तुम…


पाना और खोना तो किस्मत की बात है, मगर चाहते रहना तो अपने हाथ में है।


होते तुम पास तो कोई शरारत करते… लेकर तुम्हे बाहों में बेपनाह मोहब्बत करते…


अच्छा लगता है हर रात तेरे ख्यालों में खो जाना जैसे दूर हो कर भी तेरी बाहों में सो जाना…


क्या क्या तेरे नाम लिखूं दिल लिखूं की जान लिखूं आंसू चुराके तेरी प्यारी आंखों से अपनी हर खुशी तेरे नाम लिखूं


बसा ले नज़र में सूरत तुम्हारी, दिन रात इसी पर हम मरते रहें, खुदा करे जब तक चले ये साँसे हमारी, हम बस तुमसे ही प्यार करते रहें ॥


वक्त कितना भी बदल जाए…. मेरी मोहब्बत कभी नही बदलेगी..!!❤️



वो मोहब्बत जो तुम्हारे दिल में है, उसे जुबान पर लाओ और बयां कर दो, आज बस तुम कहो और कहते ही जाओ, हम बस सुने ऐसे बे-जुबान कर दो।


तेरे अहसास की खुशबू रग रग में समाई है, अब तू ही बता क्या इसकी भी कोई दवाई है।


चाहत बन गए हो तुम, कि आदत बन गए हो तुम, हर सांस में यूं आते जाते हो जैसे मेरी इबादत बन गए हो तुम।


हुस्न-ए-बेनजीर के तलबगार हुए बैठे हैं, उनकी एक झलक को बेकरार हुए बैठे हैं, उनके नाजुक हाथों से सजा पाने को, कितनी सदियों से गुनाहगार हुए बैठे हैं।


नशा था तेरे प्यार का जिसमे हम खो गए, हमें भी नही पता चला कब हम तेरे हो गए। 🥰❤️❤️🌹🌹💯


मैं वक़्त बन जाऊं तू बन जाना कोई लम्हा, मैं तुझमें गुजर जाऊं तू मुझमें गुजर जाना।


जहां से तेरा दिल चाहे वहां से मेरी जिंदगी को पढ़ ले पन्ना चाहे कोई भी खुले हर पन्ने पर नाम तेरा ही होगा


मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत किरदार हो तुम, वो जो आखिरी में मिल जाता है न, हां वही वाला प्यार हो तुम…


तेरे ख्याल से खुद को छुपा के देखा है, दिल-ओ-नज़र को रुला-रुला के देखा है, तू नही तो कुछ भी नही है तेरी कसम, मैंने कुछ पल तुझे भुला के देखा है।


एक नाम, एक जिक्र, एक तुम और एक तुम्हारी फिक्र बस यही है छोटी सी जिन्दगी मेरी.।

💞💞💞💞


तेरी अदाओं का मेरे पास कोई जवाब नही है अब मेरी आंखों में तेरे सिवा कोई ख्वाब नही है तुम मत पूछो, मुझे कितनी मोहब्बत है तुमसे इतना ही जानो, मेरी मोहब्बत का कोई हिसाब नही है।


मेरे दिल को अगर तेरा एहसास नही होता, तू दूर रहकर भी यूं मेरे पास नही होता, इस दिल में तेरी चाहत ऐसे बसा ली है, एक लम्हा भी तुझ बिन खास नही होता।


मेरा बस चले तो तेरी अदाएं खरीद लूं अपने जीने के वास्ते तेरी वफाएं खरीद लूं कर सके जो हर वक्त दीदार तेरा सब कुछ लुटाके वो निगाहें खरीद लूं❤️


जीने की उसने हमे नई अदा दी है, खुश रहने की उसने हमे दुआ दी है, ऐ खुदा उसको खुशियां तमाम देना, जिसने अपने दिल में हमें जगह दी है।


तुम्हे देखा तुम्हे चाहा तुम्ही को दिल भी दे डाला अब अरमान है इतना कि तुम मेरे सामने आओ कुछ तुम कहो कुछ हम कहें इकरार हो जाए मिट जाएं सारी दूरियां और प्यार हो जाए❤️


नज़ाकत तुम में है, इबादत तुम में है, शरारत तुम में है, कशिश भी तुम में है, मुझ में भी मैं कहां, जो कुछ भी है, तुम में है।


आज मुझे ये बताने की इजाज़त दे दो, आज मुझे ये शाम सजाने की इजाज़त दे दो, अपने इश्क में मुझे कैद कर लो, आज जान तुम पर लुटाने की इजाज़त दे दो।


तुझे मोहब्बत करना नही आता, मुझे मोहब्बत के सिवा कुछ नहीं आता, जिंदगी गुजारने के दो तरीके होते हैं एक तुझे नही आता और एक मुझे नही आता।


इस लफ्जे-मोहब्बत का इतना सा फसाना है, सिमटे तो दिले-आशिक फैले तो जमाना है, ये इश्क नही आसान इतना तो समझ लीजिए, एक आग का दरिया है और डूब के जाना है।


शामिल हो तुम मेरी जिंदगानी में मेरी लिखी हर कहानी में, कभी होठों की हंसी में तो कभी आंखों के पानी में।।



Post a Comment

0 Comments

Comments